Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!

How To Set Priority Of Work – काम कैसे तय करे

How To Set Priority Of Work in Hindi: अपने कामो की प्राथमिकता कैसे तय करे

How To Set Priority Of Work
इस आर्टिकल को पढ़कर आप ये जन पाएंगे की अपनी priority list कैसे बनानी है Know how to make priority list Hindi

  • अगर किसी काम के संभावित अच्छे परिणाम ज्यादा है तो उसे सबसे ज्यादा प्राथमिकता दे.
  • यदि किसी काम के अच्छी तरह न करने के नुकशान बहुत ज्यादा है तो उसे अपनी प्राथमिकता सूची में ऊपर रखे.
  • स्वयं को प्रोग्रेसिव और फोकस्ड बनाये रखे तथा वही काम हाथ में लेकर खत्म करें जिसे करने में आपकी कंपनी और भविष्य में ज्यादा फायदे हों.
  • गुजरते हुए समय के साथ मन में अक सवाल यह भी आता है की हम अपने समय का उपयोग कैसे करे जिससे भविष्य में इसका लाभ उठा सके.अपने कार्यो, व्यवहारों, परिणामो के बारे में विचार करके अपने व्यापार और निजी जीवन को अधिक लाभदायक बना सकते है.

Image by Stuart Miles at FreeDigitalPhotos.net

Raj Dixit

दोस्तों मै Hindi-Quotes.in का admin हूँ अगर आपको यह ब्लॉग पसंद आया हो तो फेसबुक पेज LIKE करे और आप comments भी करें. आपका feedback हमारे लिए बहुत आवश्यक है. ThanksRaj Dixit G+: https://goo.gl/bco7ez

1 Response

  1. Hosting says:

    I hope these tips have helped you consider things you havent thought of before, and to help determine your priority of work. Do you have any other things you consider when determining what to do next? Post them in the section below!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *